Up Bijli Bill Latest News : यूपी के इन किसानों को 4 महीने के लिए भी मिलेंगे बिजली कलेक्शन देने होंगे मात्रा इतने रुपए

Up Bijli Bill Latest News

अगर आप भी यूपी राज्य के रहने वाले किसान भाई है तो आप सभी किसान भाइयों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की खबर निकलकर आ रही है । जिसमें बताया जा रहा है कि सरकार ने शुरू किए गए अप किसान बिजली बिल माफी योजना के तहत उनके बिजली बिल को 100% माफ करने का निर्णय लिए हैं। तो ऐसे में अगर आप भी एक किसान है और अपने 31 मार्च 2023 से पहले बिजली बिल जमा करवाए हैं तो आपको इस योजना का लाभ मिलेंगे।

अप किसान बिजली बिल माफी योजना 2023 क्या है (Up Bijli Bill Latest News)

यह योजना उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शुरू किए गए हैं जिसमें किसानों की बिजली बिल को पूरी तरह से माफ किए जाएंगे। अगर आपने अपने खेती के लिए बिजली का बिल जमा करवाए हैं तो आपको इस योजना का फायदा उठाने का मौका मिलेंगे।

रजिस्ट्रेशन कैसे करें (Up Bijli Bill Latest News)

इस योजना का लाभ पाने के लिए आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं यूपीपीसीएल की ऑफिशल वेबसाइट www.uppclonline.com पर जाएं और ots रजिस्ट्रेशन के ऑप्शन पर क्लिक करें । फिर अपना जिला को चुने और अपना बिजली बिल अकाउंट नंबर दर्ज करें और सबमिट के बटन पर क्लिक कर दें ।इसे आप योजना के पात्र हो जाएंगे और आपको बिजली बिल माफी का लाभ मिलेंगे।

ये भी पढ़े >>> Up Bijli Bill Latest News : युपी किसानों के लिए बिजली बिल हुआ माफ 100% रिफंड के साथ आए यहां पूरी जानकारी

अंतिम तारीख (Up Bijli Bill Latest News)

इस योजना का लाभ उठाने के लिए अंतिम तारीख 31 दिसंबर 2023 है। तो जल्द से रजिस्ट्रेशन कारण और अपने बिजली बिल का 100% रिफंड पानी का लाभ उठाएं।

इस प्रकार उत्तर प्रदेश के किसान और बिजली बिल माफी योजना के माध्यम से अपने बिजली बिल का भुगतान वापस रहे हैं ।इस योजना का लाभ उठाने के लिए जल्दी से रजिस्ट्रेशन कारण और इस सुविधा का फायदा जल्द उठाएं ।

यह खबर सोशल मीडिया से लिया गया है आधिकारिक ऐसा कोई घोषणा नहीं है। 

बिजली बिल माफ़ी योजना  यहाँ से करे अप्लाई 
बिजली बिल माफ़ी योजना ऑफिसियल वेबसाइट  क्लिक करे 
Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

%d