Train Time Table : बिहार से कई ट्रेने हुआ रद कई ट्रेने चलेंगे लेट से, देखे यहां पूरी सूची

Train Time Table : अगर आप भी ट्रेन में सफर करते हैं तो आप सभी लोगों को बता दें कि रेलवे ने शुक्रवार को बिहार के समस्तीपुर रेल मंडल के बापूधाम सेमरा रेल खंड के सुगौली स्टेशन पर नवनिर्मित और अब से फॉर्मवर्क हटाने के लिए बिजली इकाई को हटा दिए हैं। ऐसे में 11:50 बजे से 4:30 बजे तक रेलवे परिचालन बाधित रहेंगे। इस संबंध में रूसी रेलवे ने दो जोड़ी यात्री ट्रेनों को आवाजाही रद्द कर दिए हैं।

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर से आनंद विहार जाने वाले 1255 7 सप्तक्रांति सुपर फास्ट 15216 नरकटीयागगंज मुजफ्फरपुर इंटरसिटी 05257 मुजफ्फरपुर नरकटीयागगंज पैसेंजर ट्रेन देर से होंगे। इसके अलावा 12211 मुजफ्फरपुर आनंद विहार गरीबरात मुजफ्फरपुर जंक्शन से 45 मिनट देरी से शुरू होते हैं।

Train Time Table : रद ट्रेन यह कर दिए गए हैं

  • 05258 नरकटीयागगंज मुजफ्फरपुर पैसेंजर।
  • 05259 मुजफ्फरपुर नरकटीयागगंज पैसेंजर।
  • 05507 रक्सौल मेहसी पैसेंजर।
  • 05508 मेहसी रक्सौल पैसेंजर।

Train Time Table : लेट से खुलने वाले ट्रेन

  • मुजफ्फरपुर आनंद विहार सप्त क्रांति एक्सप्रेस , 12557: 240 मिनट ।
  • 15216 नरकटीयागगंज मुजफ्फरपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस: 120 मिनट।
  • 05257 मुजफ्फरपुर नरकटीयागगंज पैसेंजर 120 मिनट।
  • 1221 1 मुजफ्फरपुर आनंद वीहर गरीब रथ:45 मिनट ।

आपको बता दें कि रेलवे ने यात्रियों से नई ट्रेन शेड्यूल के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाने को कहे हैं । ऐसे में बताया गया है कि रूसी रेलवे जल्द से जल्द कार्य सूची को स्पष्ट करने पर काम कर रहे हैं । हालांकि बिजली बाधित होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों को अपनी यात्राएं स्थगित करने पड़े हैं और कई लोगों को उन्हें पूर्ण निश्चित करना पड़ा है। ऐसे में रेलवे ने यात्रियों से मदद मांगे हैं।

येभी ढ़ें >>>> Petrol Diesel Price : पेट्रोल और डीजल का नया रेट हुआ जारी, चेक करें आज की लेटेस्ट रेट

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।