Paytm Crisis : पेटीएम को बचाने के लिए आगे आए छोटे बिजनेसमैन, कंपनी ने सेवाएं जारी रखने का दिए भरोसा

Paytm Crisis : अगर आप भी पेटीएम वॉलेट का इस्तेमाल करते हैं। तो आपको बता दें कि पेटीएम में दावा किए हैं कि उनके कई मार्केट पार्टनर्स मुसीबत की घड़ी में भी उसके साथ खड़े हुए हैं । कंपनी ने उनकी और कस्टमर की पूरी मदद करने का भरोसा दिलाए हैं।

आपको बता दें कि फिटेक कंपनी पेटीएम की पैरंट कंपनी वन कम्युनिकेशन में कहे हैं कि संकट कि इस समय में उसे छोटे कारोबारी को सहयोग मिले हैं । इन मार्केट पार्टनर्स ने पेटीएम पर भरोसा जताए हैं । इसके बदले में कंपनी ने उन्हें सेवाएं जारी रखने का भरोसा दिए हैं। फिटेक कंपनी का दावा है कि इन पार्टनर्स को हमारी पेमेंट प्रोसेस को आसान बनाने की काबिलियत पर पूरा भरोसा है।

Paytm Crisis : बैंकिंग पार्टनर्स तलाश रही है पेटीएम

आपको बता दें कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक के खिलाफ हुई रिजर्व बैंक आफ इंडिया की सख्त कार्रवाई के चलते फिटेक कंपनी पेटीएम मुसीबत का सामना कर रहे हैं। ऐसे में आरबीआई ने बैंक पर 29 फरवरी के बाद किसी भी तरह का डिपाजिट लेने पर रोक लगाए हैं । इसके बाद पेटीएम ने अपनी ब्लॉग पोस्ट में यूजर्स को मार्केट पार्टनर्स को भरोसा दिलाए थे कि पेटीएम एप और उसकी सेवाएं पूरी क्षमता के साथ काम करते रहेंगे। कंपनी पिछले 2 साल से कई बैंकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं । इसीलिए बैंकिंग पार्टनर का साथ कंपनी को आसानी से मिल जाएंगे।

Paytm Crisis : कई कंपनियां सेवाओं का करना चाहते हैं इस्तेमाल

आपको बता दें कि पेटीएम के मुताबिक उनकी पार्टनर कंपनी हॉटस्पॉट रेट रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के सीओओ सत्य एन सत्येंद्र ने काहे है कि हम 2 साल के फिटेक कंपनी के साथ काम कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि लोग पेटीएम की सेवाओं का इस्तेमाल करते रहें वही smaaash के सीएमओ अवनीश अग्रवाल ने बताएं कि हम फैमिली एंटरटेनमेंट ब्रांड होने के चलते पेटीएम की कार और कार्ड मशीनों का इस्तेमाल करते हैं। हमें पेटीएम से पूरा सहयोग मिले हैं और उनकी सेवाओं से हम संतुष्ट हैं।

ये भी पढ़े >>> Rupees Coin New Rules : ₹1 और ₹2 के सिक्कों को लेकर नया आदेश जारी, सभी जान ले नहीं तो होगा जेल।

Paytm Crisis : कस्टमर और कंपनियों को पेटीएम देते रहेंगे सहयोग

आपको बता दें कि विवाह फैशन के पंकज मनियार ने कहे हैं कि उनकी कंपनी के स्टोर्स पेटीएम के कर डिवाइस और कार्ड मशीन करते हैं । हमें पेमेंट से जुड़ी कई समस्याओं नहीं हुई है पेटीएम पर हमारे कस्टमर को भी भरोसे हैं। मर्चेंट पार्टनर्स से मिले इस सहयोग के बाद पेटीएम ने कहे हैं कि हमारी टीम लगातार अपने कस्टमर को सहयोग कंपनियों की मदद के लिए तैयार है।

येभी ढ़ें >>> UPI Launch In Sri Lanka And Mauritius : अब तक इन देशों में शुरू हुआ UPI

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।