Breaking News : अगले दो वर्षों में 20 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकलेंगे, ऐ कंपनी करते हैं बैंकिंग का बिजनेस

Breaking News :

ग्लोबल बैंकिंग प्रमुख सिटी ग्रुप एक बड़े ऑपरेटिंग ब्लॉक के तहत अगले दो वर्षों में अपनी कार्यबल का 10% यानी लगभग 20000 कर्मचारियों को नौकरी से हटाएंगे सिटी ग्रुप में शुक्रवार देर रात चौथी तिमाही के आय ,व्यय का विवरण पेश करने के बाद कहे हैं कि लगभग 20 हजार कर्मचारियों को मीडिया टर्म में निकल जाएंगे।
आपको बता दें कि सिटी ग्रुप के सीईओ जेन फ्रेज ने 2024 को अमेरिकी बैंकिंग ग्रुप के लिए महत्वपूर्ण मोड़ बताएं ।मैक्सिकन परिचालन को छोड़कर सिटी ग्रुप में 2023 के अंत में लगभग 2 लाख कर्मचारी थे पूर्णगठन रूस में कारोबार बंद होने और अर्जेंटीना में नुकसान में कुल 3.8 अरब डॉलर गंवाने के कारण बैंक को चौथी तिमाही में 1.8 अब घटा हुए हैं।

Breaking News :

फ्रेंज ने अपने शब्दों में कहे हैं कि उल्लेखनीय प्रभाव के चलते चौथी तिमाही बहुत निराशा जनक रहे। हमने सिटी को सरल बनाने और 2023 में अपनी रणनीति को किरात्मक करने में काफी प्रगति किए हैं फ्रेंज ने पिछले साल सितंबर से संपत्ति के हिसाब से तीसरे सबसे बड़े अमेरिकी बैंक में व्यापक बदलाव की घोषणा किए थे।

Breaking News :

सिटी ग्रुप को विच्छेद और पूर्ण गठन लागत में एक मिलियन डॉलर से ज्यादा खर्च होने की उम्मीद जताए जा रहे हैं । ऐसे में सिटी ग्रुप के सीईओ ने काहे की यह देखते हुए हमने अपने सरलीकरण और विनिवेश के रास्ते में इतने पीछे हैं 2024 का महत्वपूर्ण मोड़ होंगे रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने पहले भी कई बार कर्मचारियों को हटाए हैं। जिसकी शुरुआत बैंक के शीर्ष स्तर से हुए हैं। बैंक के कर्मचारियों को हटाने का एक और राउंड 22 जनवरी को निर्धारित किए गए हैं।

Petrol Diesel New Price Today : पेट्रोल और डीजल के लेटेस्ट प्राइस हुआ जारी ,जाने आज कितने रुपए में बिक रहे हैं पेट्रोल डीजल

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।