Bihar Upcoming Vacancy 2024 : युवाओं को हुआ बल्ले बल्ले अब मिलेंगे 94 लाख लोगों को बंपर नौकरी, राज्य सरकार का बड़ा ऐलान

Bihar Upcoming Vacancy 2024 : जैसा की हम सभी लोग जानते हैं कि बिहार में नई सरकार बने हैं इसी दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बहुत बड़ी बात कह दिए हैं। जिसमें उन्होंने तेजस्वी यादव की गेंद पर चौक पर छक्का जोड़ दिए हैं।

खुशी की खबर यह है कि बिहार में एनडीए सरकार बनते हैं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने 94 लाख लोगों को नौकरी देने का बड़े घोषणा किए हैं। यहां तक की उन्होंने अपनी सरकार के लक्ष्य के बारे में भी खुलकर मीडिया को बताए हैं।

Bihar Upcoming Vacancy 2024 :

हम आप सभी को आज के इस लेख में यह भी बताएंगे कि जब मीडिया की तरफ से पूछा गया कि आप प्रथम बार बजट पेश करेंगे तो इसमें किन-किन बातों का विशेष ध्यान रखे जाएंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सम्राट चौधरी ने बताया कि मुख्य ध्यान गरीब कल्याण पर होंगे।

Bihar Upcoming Vacancy 2024 :

उन्होंने अपने शब्दों में बताया कि गरीबों का कल्याण ही पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का भी मुख्य लक्ष्य रहे हैं । वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव की तरफ से इशारा करते हुए सम्राट चौधरी ने कहे हैं कि लोग कहते हैं कि वह बिहार में 10 लाख नौकरियां देंगे । लेकिन हमने 94 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य रखे हैं। यहां तक की उन्होंने फ्लोर टेस्ट पर बात करते हुए कहे हैं कि जडीयू और बीजेपी के पास पूर्ण बहुमत प्राप्त है। वही जीतन राम मांझी को तीसरी पार्टी का भी समर्थन प्राप्त है।

येभी पढ़ें >>>> Rajsthan Bijali Bil Mafi Yojana : राजस्थान सीएम का बड़ा ऐलान , अब राजस्थान में 100 यूनिट बिजली फ्री देंगे सरकार , 200 यूनिट तक फिक्स चार्ज भी माफ

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।
%d