Bihar AUTO : बिहार में 16 और 17 फरवरी को बंद रहेगा ऑटो सहित, अन्य वाहन

Bihar AUTO : बिहार राज्य में ऑटो और अन्य वाहन चलाने वाले लोगों के लिए बहुत ही बड़ी अपडेट निकलकर आ रहा है क्या है। नया अपडेट यह जानने के लिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ते रहें। ताकि आपको पूरी जानकारी विस्तार से पता चल सके।

Bihar AUTO

आप सभी लोगों को बता दें की हिट एंड रन कानून के खिलाफ 16 और 17 फरवरी को होने वाले चक्का जाम आंदोलन को सफल बनाने के लिए ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन ने राजकुमार झा के नेतृत्व में पटना जंक्शन टाटा पार्क ऑटो स्टैंड से जन जागृत रथ निकलने वाले हैं।

Bihar AUTO

मौके पर बड़ी संख्या में ऑटो चालक मौजूद थे। जन जागृत राज्य में राजकुमार झा, जिला ऑटो रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष पप्पू यादव, सीटू अध्यक्ष ,काम रेट अरुण मिश्रा ऐसे मैं आपको बता दे कि देवेंद्र तिवारी एवं बिजली प्रसाद मौजूद थे । आपको बता दें कि जन जागृत रथ गुरुवार को पटना से हाजीपुर महुआ और समस्तीपुर होते हुए बेगूसराय पहुंचे । आपको बता दें कि राजकुमार झा ने केंद्र सरकार से हिट एंड रन कानून वापस लेने की मांग किए हैं इसका पूरे देश में विरोध हो रहे हैं।

Bihar AUTO

ऐसे में दो दिवसीय हड़ताल का मैट्रिक परीक्षा पर बुरा असर पड़ सकता है। बिहार में फरवरी से मैट्रिक की परीक्षाएं होने वाली है ऐसे में ऑटो एवं अन्य वाहन की हड़ताल से बच्चे प्रभावित हो सकते हैं।

ढ़ें >>>>  Asha Workers Salary Hike : आशा कार्यकर्ता को बल्ले-बल्ले, इस राज्य में मानदेय में हुआ ₹1000 वृद्धि

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।