Weather Alert : Delhi- NCR और पूरे उत्तर भारत में क्यों पढ़ रहे हैं इतनी सर्दी , जाने इस खबर में

Weather Alert :

अगर आप भी भारत देश के निवासी हैं ‌। तो आपको बता दें कि उत्तर भारत में ठंड का मौसम बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में ठंड और भारी कोहरे को देखते हुए सभी लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं। ऐसे में भारी ठंड और कोहरे को देखते हुए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किए हैं।

Weather Alert :

राजधानी दिल्ली में भीषण ठंड का प्रकोप जा रही है । राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में शनिवार शीतलहर की स्थिति बन रहे थे ऐसे में आपको बता दें कि अगले 5 से 6 दिनों तक अधिकतम तापमान 15 से 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहा सकता है। वहीं न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

ऐसे में 9 जनवरी यानी आज हालके बूंदे बारिश होने की संभावना है । ऐसे मैं आपको बता दें कि दिल्ली समेत पूरे पूरे उत्तर प्रदेश में यही हाल है लोग भीषण ठंड से परेशान है।

Weather Alert :

जानकारो के माने तो उत्तर भारत ठंडे क्षेत्रों में एक है  भीषण ठंड का कारण बादलों का नहीं के बराबर , कोहरे बने रहने जिसकी वजह से सूरज के दर्शन तक नहीं हो रहे हैं । साथी उत्तराखंड से लेकर हिमाचल के ऊपरी इलाकों में बर्फबारी का होने मौसम विभाग के अनुसार सभी कुछ दिनों तक ठंड की स्थिति यही रहेंगे । हालांकि अधिकतम तापमान जरूर 13 से 14 डिग्री सेल्सियस हो सकते हैं । न्यूनतम तापमान 6 डिग्री से 8 डिग्री के बीच रहने की उम्मीद जताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें >>>> Weather Update Today : अगले 5 दिनों तक 14 राज्यों में कड़ाके की ठंड और भारी बारिश के चेतावनी | छाया रहेगा | घर से निकलने की ना दी गई सलाह |

सभी दुकानदार, कारोबारी, व्यापारी वालों के लिए बड़ी खबर। तुरंत देखें ! क्योंकि 1 मार्च 2024 से GST का नया नियम होगा लागू।

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।