SBI Bank News : एसबीआई बैंक खाता धारकों के लिए बड़ा तोहफा अब ऐसे मिलेंगे 1 लाख रुपए

SBI Bank News : अगर आपका भी भारतीय स्टेट बैंक में खाता है। तो आप ₹100000 की राशि का फायदा प्राप्त कर सकते हैं । यह ₹100000 की राशि सीधे आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे लेकिन इसके लिए यह आवश्यक है कि आपका खाता भारतीय स्टेट बैंक में ही होने चाहिए तो आईए जानते हैं कि आप किस प्रकार यह राशि बैंक के द्वारा प्राप्त कर पाएंगे ‌। और इसको लेने के लिए क्या जरूरी प्रक्रिया है जो आपको करना जरूरी है।

आप सभी लोगों को आज के इस लेख के माध्यम से भारतीय स्टेट बैंक की एक लोन योजना के बारे में जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं । जिसके माध्यम से आप ₹100000 का लोन कुछ ही मिनट में प्राप्त कर लेंगे यह लोन आपके बिना ब्रांच में जाए योनो एप के माध्यम से ही मिल जाएंगे।

यह जानकारी योनो एसबीआई टीम के द्वारा अपने ट्विटर पर बताए गए हैं। जिसमें योनो एप के माध्यम से आप ₹100000 का लोन प्राप्त कर पाएंगे और यह लोन प्राप्त करने के लिए आपको ज्यादा कोई डॉक्यूमेंट देने की भी जरूरत नहीं है। आप सिर्फ आधार कार्ड और पैन कार्ड के माध्यम से ही या लोन प्राप्त कर लेंगे।

SBI Bank News : जाने योनो एप क्या है

आपको बता दें कि योनो ऐप एसबीआई बैंक का ऑफिशियल ऐप है । जो बैंक के द्वारा जारी किए गए हैं। इसके माध्यम से आप ट्रांजैक्शन भी कर सकते हैं एवं कई सारे बैंक के कार्य कर सकते हैं तो आईए जानते हैं कि आप किस प्रकार योनो एप के माध्यम से ₹100000 का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

SBI Bank News : एसबीआई लोन के लिए पात्रता कैसे देखें

आपको बता दें की सबसे पहले आपको अपने खाते में जुड़े हुए मोबाइल नंबर के माध्यम से एसएमएस पर papl लिखकर 567676 नंबर पर सेंड करने होंगे। इसके बाद बैंक की तरफ से आपको एसएमएस के माध्यम से आपकी पात्रता बता दिए जाएंगे कि आप एसबीआई में लोन ले सकते हैं या नहीं अगर एसबीआई द्वारा आपका लोन अप्रूवल कर दिए जाते हैं तो आप इस प्रकार लोन प्राप्त कर पाएंगे। ऐसे में लिए जानते हैं कि आप इस लोन के लिए आवेदन कैसे कर सकते हैं।

SBI Bank News : योनो ऐप में लोन के लिए आवेदन कैसे कर सकते हैं

अगर आप योनो एप से ₹100000 का लोन प्राप्त करने चाहते हैं तो हमारे द्वारा बताए गए स्टेप को ध्यान पूर्वक देखें एवं फॉलो करें।

  • आपको बता दें कि इसके लिए सबसे पहले आपको भारतीय स्टेट बैंक की ऑफिशियल ऐप योनो ऐप वह अपने मोबाइल में प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड करने होंगे।
  • इसके बाद आपके खाते में जुड़े हुए मोबाइल नंबर के माध्यम से एवं डेबिट कार्ड के माध्यम से अपने रजिस्ट्रेशन पूर्ण करने होंगे।
  • इसके बाद आपको Available Now विकल्प का चयन करने होंगे।
  • इसके बाद यहां पर आपको लोन की राशि एवं अवधि चुनने का विकल्प मिलेंगे कृपया यह आप भी अपने हिसाब से चुन लें।
  • इसके बाद पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएंगे जिसको आपको ध्यान पूर्वक डालने होंगे।
  • इसके बाद सिलेक्ट की गई राशि राशि बड़ी आसानी से आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। इसके लिए आपको ज्यादा कोई प्रोसेस करने की आवश्यकता नहीं है।

येभी ढ़ें >>>> Bihar Berojgari Bhatta : नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, अब बिहार में इन लोगों को भी मिलेगा बेरोजगारी भत्ता का फायदा।

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

%d