Realme 12 Pro 5G New Model Mobile : अब ट्रांसपेरेंट अवतार में लॉन्च होगा रियलमी का यह फोन, देखें फर्स्ट लुक

Realme 12 Pro 5G New Model Mobile : हाल ही में रियलमी ने भारत में अन्य वैश्विक बाजार में रियलमी 12Pro सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए थे ऐसे में सीरीज में रियलमी 12Pro + 5G और रियलमी 12 प्रो प्लस 5G स्मार्टफोन शामिल है । ब्रांड अब चीन में स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले रियलमी यूरोप के सीईओ फ्रांसिस वंग ने रियलमी12Pro + 5G स्मार्टफोन के स्पेशल एडिशन के लॉन्च के लिए एक टीचर शेयर किए हैं।

Realme 12 Pro 5G New Model Mobile : ट्रांसपेरेंट अवतार में लॉन्च होगा रियलमी 12Pro + 5G

फ्रांसिस वंग ने ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले रियलमी स्मार्टफोन की तस्वीरें शेयर किए हैं हालांकि उन्होंने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किए हैं। ऐसे में स्मार्टफोन के डिजाइन से पता चलते हैं की ब्रांड रियलमी 12 प्रो + 5G स्मार्टफोन के ट्रांसपेरेंट एडिशन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

फ्रांसिस वंग द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में पेरीस्कोप लेंस और गोल्डन डायल के साथ एक सर्कुलर कैमरा मॉडल दिखाई दे रहे हैं । हालांकि रियलमी यूरोप के सीईओ द्वारा शेयर किए गए। पोस्ट इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि ब्रांड किस बाजार में इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।

तस्वीर में देखे जा सकते हैं कि स्मार्टफोन को ट्रांसपेरेंट एडिशन में फोन के सारे कंपोनेंट दिखाई दे रहे हैं। कंपनी के एक्ज़क्यूटीव मे अपने फॉलोअर्स से सुझाव मांगे हैं की स्मार्टफोन को कहां लांच किए जाएं हालांकि अफवाह यह भी है कि कंपनी लिमिटेड क्वालिटी में इसे स्पेशल एडिशन फोन को लॉन्च कर सकते हैं।

Realme 12 Pro 5G New Model Mobile : भारत में रियलमी 12Pro + 5G की कीमत

आपको बता दें की रियलमी ने स्मार्टफोन को सबमरीन ब्लू नेविगेटर बेज और एक्सप्लोरर रेड कलर में लॉन्च किए हैं। रैम और स्टोरेज के हिसाब से यह स्मार्टफोन भारत में तीन कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत 29999 रुपए रखे गए हैं । जबकि 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 31999 रुपए रखे गए हैं। और 12 जीबी राम और 256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 33999 रुपए रखे गए हैं।

येभी पढ़ें >>>>  Bijli Latest News : धर्मस्थलों को करने होंगे ये काम,अब धार्मिक स्थलों पर नहीं जल सकेंगे मुक्त की बिजली

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

%d