Police Canstable Bharti : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में वेटिंग लिस्ट जल्द जारी करने की मांग

Police Canstable Bharti :

बेरोजगारों ने हाल ही में हुई पुलिस कांस्टेबल भर्ती में वेटिंग लिस्ट जारी करने की मांग उठाई है। उन्होंने आयु सीमा बढ़ाने का भी अनुरोध किए हैं। उत्तराखंड बेरोजगार संघ अध्यक्ष बॉबी पंवार के नेतृत्व में इस बवाल में प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को पुलिस मुख्यालय में आईजी कार्मिक विमी सच्चादेव से मिले।

Police Canstable Bharti :
Police Canstable Bharti :

Police Canstable Bharti :

बेरोजगार संघ अध्यक्ष बॉबी पंवार  ने काहे की 2022 में फायरमैन के 445 पदों पर भर्ती निकाले थे। पुरुषों के लिए 312 और महिलाओं के लिए 133 पद निकल गए थे। लेकिन 321 महिलाओं को फायरमैन पद पर नियुक्ति दे दिए गए थे। सिर्फ 124 पुरुष अब विद्यार्थियों का ही चयन हो सके। अब इन सभी महिलाओं भ विद्यार्थियों को फायरमैन की ट्रेनिंग कराकर फायरमैन पुलिस से हटकर नागरिक पुलिस में भेजा जा रहा है। पंवार ने काहे की नई जिओ को भी देख लिए जाएं तो विभिन्न विभागों की वेटिंग लिस्ट नहीं निकल जाने का प्रावधान है।

ये भी पढ़े >>> Coronavirus New Variant jn1 Updates : करोना ने फिर दिया दस्तक इस राज्य में मास्क लगाना जरूरी केंद्र सरकार ने जारी किया एडवाइजर

Police Canstable Bharti :

लेकिन पुलिस अकाल विभाग है । जहां वेटिंग लिस्ट का प्रावधान है। इसीलिए पुलिस कांस्टेबल की वेटिंग लिस्ट निकल जाए इसके साथ ही पुलिस दरोगा भारती की विज्ञापन जल जारी करने की मांग किए गए हैं।

Join Telegram 

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।