PNB Latest News : पीएनबी बैंक ग्राहकों को हुआ बल्ले बल्ले, अब बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेंगे क्रेडिट कार्ड

PNB Latest News : अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक के कस्टमर हैं तो आज की यह खबर आप सबों के लिए बहुत ही खास हो सकता है। आप सभी लोगों को बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक देश के सबसे बड़े बैंक में आते हैं। ऐसे में अब यह बैंक की तरफ से एक माइक्रो रुपए क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को प्रदान किया जा रहे हैं । इस क्रेडिट कार्ड जॉइनिंग फीस रिवार्ड पॉइंट और वर्चुअल क्रेडिट कार्ड जैसे कई लाभ ग्राहकों को मिलने वाला है।

PNB Latest News : पीएनबी ग्राहकों के के लिए जरूरी खबर

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर भी पंजाब नेशनल बैंक के रुपए कार्ड को लेकर कई प्रकार की खबरें वायरल हो रहे हैं । इनमें से एक वायरस हो रहा खबर के अनुसार पीएनबी माइक्रो रुपए क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम₹50000 तक की सीमा होंगे इस बारे में जानकारी दिए जा रहे हैं तो ऐसे में अगर आप भी इस कार्ड के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं । तो आपको किसी प्रकार का कोई भी डॉक्यूमेंट नहीं देने होंगे और ना ही जॉइनिंग फीस का भुगतान करने होंगे।

PNB Latest News : लाभ मिलेगा इस प्रकार

आप सभी लोगों को बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक माइक्रो रुपए कार्ड पर घरेलू के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लाऊज कर सकते हैं । आपको वर्चुअल क्रेडिट कार्ड भी मिलते हैं यह रुपए क्रेडिट कार्ड है । इसीलिए आप इसे यूपीआई से कनेक्ट करके भी पेमेंट कर सकते हैं। आपको इस क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते समय रिवार्ड पॉइंट भी मिलते हैं। आपको बता दें कि पीएनबी का रुपया प्लेटटिनम कार्ड भी जीरो एनुअल और जॉइनिंग फीस के साथ भी आते हैं जो हर तिमाही कार्ड का उपयोग करने पर लगाते हैं।

येभी ढ़ें >>>> Indian Money : नोट पर पेन से लिखा हुआ है तो चलेगा या नहीं, RBI ने किया स्पष्ट।

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

%d