BPSC Teacher News : इस बार गांधी मैदान में अलग तरह की रहेंगे व्यवस्था नियुक्ति पत्र को लेकर पूरी जानकारी पढ़ें ,इस रिपोर्ट में

BPSC Teacher News :

बिहार के राजधानी पटना के गांधी मैदान में आज शिक्षक अब विद्यार्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे जाएंगे । इसके लिए सभी विद्यार्थि बहुत उत्साहित हैं। ऐसे में इस बार गांधी मैदान में प्रशासन ने अलग तरह की व्यवस्था किए हैं मैदान में प्रवेश करने से पहले हर व्यक्ति और विद्यार्थियों की जांच होंगे । और कार्यक्रम की ड्रोन के माध्यम से फोटोग्राफी एवं वीडियो कैमरा कराए जाएंगे।

आप सभी विद्यार्थियों को बता दें कि शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के एक दिन पहले शुक्रवार को प्रशासनिक इंतजामों को निरीक्षण करने मंडलीय आयुक्त कुमार रवि शुक्रवार को आईजी गरिमा मलिक डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह एसएसपी राजीव मिश्रा एवं अन्य अधिकारियों के साथ गांधी मैदान पहुंचें।

BPSC Teacher News :

ऐसे में उन्होंने बैठने की व्यवस्था तकनीक व्यवस्था प्रोटोकाल पार्किंग समय सभी बिंदुओं पर समीक्षा कर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहे हैं कि कार्यक्रम का एक मानक प्रोटोकाल का है। सभी अधिकारी उसका अक्षरश:अनुपालन करेंगे। ऐसे में डीएम एसपी ने बताया की तैयारी अंतिम चरण में है।

सफाई शौचालय पेयजल प्रकाश साइनेज स्वास्थ्य अस्थायी थाना नियंत्रण कक्ष की स्थापना के साथ-साथ दंड अधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारी की प्रति नियुक्ति किए गए हैं।

नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के सफलतापूर्वक संचालन के लिए 9 कोषांग क्रियाशील है।

सभी कोषांग तेजी से काम कर रहे गेट नंबर 10 से वहां से आने वाले प्रवेश करेंगे । तो कर एवं पांच नंबर गेट से पैदल आने वाले जाएंगे मीडिया कर्मियों का प्रवेश 13 नवंबर गेट से होंगे।

गांधी मैदान में प्रवेश से पहले होंगे जांच (BPSC Teacher News )

आपको बता देंगे गांधी मैदान में प्रवेश से पहले विद्यार्थियों के पहचान सुनिश्चित किए जाएंगे। इसके अलावा मैदान में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति के जांच होंगे कार्यक्रम की ड्रोन के माध्यम से फोटोग्राफी एवं वीडियो ग्राफिक कराए जाएंगे।

आपको बता दें कि आयुक्त ने एनआसी के जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी जिला आईटी मैनेजर एवं बुलट्रन के अधिकारियों के बीच सुद्दढ समन्वय का निर्देश दिए गए ताकत त्रुटिहीन तकनीकी प्रबंधन रहे निरक्षण के दौरान शिक्षा विभाग के सचिव बैद्यनाथ यादव प्राथमिक शिक्षा निदेशक मिथिलेश मिश्रा एवं अन्य पदाधिकारी भी थे।

येभी ढ़ें >>>>

1000 Rupees New Note : ₹1000 का नया नोट हुआ वायरल,तस्वीर देखे यहां से

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।
%d