Bihar Liquor Ban : शराबबंदी कानून 48 घंटे में हटा दूं क्यों वायरल हुआ ये बयान,जाने पूरी जानकारी विस्तार से

Bihar Liquor Ban :अगर आप भी भारत देश के निवासी हैं तो आपको बता दें कि जन सूरज प्रमुख प्रशांत कुमार ने इसके अलावा एनडीए सरकार और रजत दोनों पर निशाना चलते हुए कहे हैं कि केवल बिहार और भारत में बाल की दुनिया में कहीं भी इस बात के प्रमाण है कि शराबबंदी से आर्थिक सामाजिक विकास हुए हैं।

Bihar Liquor Ban : कोई आर्थिक नुकसान नहीं हुआ प्रतिबंध से

आपको बता दे कि उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा हुआ तो आज मौजूद सभी अमीर देश में इसे प्रतिबंधित कर दिए गए होते अब लोग कहते हैं कि गांधी जी प्रबंध चाहते हैं। तो मैं इसे अस्वीकार करता हूं।

Bihar Liquor Ban :  गांधी जी और शराबबंदी

आपको बता दें कि गांधी जी के नाम पर शराबबंदी करना गलत है। क्योंकि गांधी जी ने यह नहीं कहे हैं कि सरकार को शराब पर प्रतिबंध लगाने चाहिए । उन्होंने यह कहे थे कि लोगों को शराब नहीं पीनी चाहिए।

Bihar Liquor Ban : गांधी के नाम पर शराबबंदी गलत है

गांधी जी ने कभी नहीं कहे हैं कि सरकार को शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए कानून पारित करने चाहिए । आज शराबबंदी से बिहार के लोगों को हर साल 20 करोड रुपए का नुकसान हो रहे हैं।

Bihar Liquor Ban :  20 हजार करोड़ का हुआ नुकसान

वहीं नीतीश कुमार की पलटी पर प्रशांत ने कहे कि अगर नीतीश कुमार सात बार पार्टी मर चुके हैं तो रजत भी तीन बार और बीजेपी भी तीन बार पार्टी मर चुके हैं।

येभी ढ़ें >>>> Electricity Price Hike : फरवरी से बदल जाएगा बिजली की कीमत, बिजली विभाग ने किया बड़ा ऐलान।

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

%d