Airtel Recharge Plan : एयरटेल के इस प्लान से घबराए जिओ , ग्राहकों को मिल रहे हैं जबरदस्त फायदे Netfix भी फ्री

Airtel Recharge Plan :

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो और एयरटेल यूजर को प्रीपेड के साथ जबरदस्त पोस्टपेड प्लान भी ऑफर कर रहे हैं । ऐसे में दोनों कंपनियां पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक पोस्टपेड प्लेन मौजूद है। इन प्लेन में एयरटेल और जिओ एक दूसरे की कड़ी टक्कर दे रहे हैं। लेकिन 1499 वाले प्लान में एयरटेल एक खास बेनिफिट दे रहे हैं । जो जिओ यूजर्स को नहीं मिलते हैं। दोनों कंपनियां खूब सारा डाटा और नेटफ्लिक्स के साथ कई ओटीटी एप्स का फ्री एक्सेस भी दे रहे हैं । आईए डिटेल से जानते हैं एयरटेल और जिओ के 1499 वाले पोस्टमेड प्लांस के बारे में।
एयरटेल का 1499 वाले प्लान

एयरटेल का अप प्लान यूजर के फैमिली मेंबर्स के लिए फ्री में रिचार्जउत्तर‌ ऐड- ऑन कलेक्शन ऑफर करते हैं। इंटरनेट यूजर करने के लिए प्लान में टोटल 332 जीबी डाटा दिए जा रहे हैं । इसमें फैमिली मेंबर को 200GB और ऐड- ऑन कनेक्शन को 30- 30 जीबी डाटा मिलेंगे । इस प्लान में आपको 200 जीबी तक का डाटा रोलओवर बेनिफिट भी दिया जा रहे हैं। कंपनी का यहां प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करते हैं।

Airtel Recharge Plan :

इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड का मंथली सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में सब्सक्रिप्शन को बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और एक साल के लिए डिजनी हॉटस्टार का फ्री एक्सेस भी दे रहे हैं आपको बता दें कि प्लेन में Xstream Play और विक म्यूजिक का भी एक्सेस मिलेंगे।

रिलायंस जिओ का 1499 वाले रिचार्ज प्लान (Airtel Recharge Plan)

आपको बता दें कि जिओ इस प्लान में एयरटेल की तरह ऐड- ऑन कनेक्शन नहीं ऑफर करते हैं । प्लन में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको टोटल 300gb डाटा मिलेंगे एलिजिबल यूजर्स को कंपनी प्लान सब्सक्राइब करने पर अनलिमिटेड 5gb उत्तर भी ऑफर कर रहे हैं। प्लेन में 500GB डाटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आते हैं । जिओ के इस प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस और देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेंगे। प्लन के यूजर्स को नेटफ्लिक्स अमेजन प्राइम वीडियो और जिओ सिनेमा के साथ जिओ टीवी का भी फ्री एक्सेस मिलेंगे।

येभी ढ़ें >>>>

Shri Ram Currency : श्रीराम सीरीज के ₹500 के नोट के तस्वीर हुई वायरल , जानिए क्या है सच्चाई

Amit Kumar

हलो मैं अमित कुमार, मैं ब्लॉगिंग के इस फील्ड में 2 सालो से कार्यरत हूँ। मैं अभी ग्रेजुएशन पार्ट 3 में हूँ। मैं पढाई के साथ साथ ब्लॉगिंग के फिल्ड में अपना कैरियर बना रहा हूँ। मैं पढाई, नौकरी समाचार, सरकारी योजना तथा मोटर कार, न्यूज़ पॉलिटिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करता हूँ।

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment

यहाँ क्लिक करे।