Sahara India Latest News : अब मिलेगा लोगो का पैसा, सहारा रिफंड को लेकर CRCS Office को घेरने की तैयारी

|| Sahara India Ka Paisa Kab Milega, Sahara India Breaking News Today, Sahara CRCS Refund Portal News, Sahara India Hig Court News, Sahara Refund Portal, Sahara India News, , Sahara India, सहारा इंडिया भुगतान, सहारा इंडिया परिवार, Sahara India Pariwar, सुब्रता रॉय || 

Sahara India Latest News : सहारा इंडिया रिफंड मामलों को लेकर एक बड़ी खबर देखने को मिल रही है। आप सभी को बता दे की बहुत ही जल्द एक बड़ा आंदोलन आप सभी को देखने को मिल सकता है। क्योंकि सहारा इंडिया में देश के गरीब लोगों का पैसा फंसा हुआ है। सहारा इंडिया एक छोटी-मोटी कंपनी नहीं थी। और ना ही इसमें देश का छोटा रकम जमा है। तो जाहिर सी बात है कि लोग चुप नहीं बैठेंगे। आईए जानते हैं क्या है रिपोर्ट।

Sahara India Latest News

सहारा इंडिया रिफंड मामले में लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। मैंने आपको पहले ही बताया था कि लोग दिसंबर महीने में दिल्ली में भारी मात्रा में धरना प्रदर्शन करेंगे। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर और देखने को मिल रही है। यह अपडेट आपको आज का दिखाने जा रहे हैं। इस बार कुछ नया देखने को आपको मिलेगा।

देखिए सबसे पहले सुब्रत राय सहारा का निधन हो गया। लेकिन इसके बावजूद भी सरकार चुप बैठी हुई है। लोगों का कहना है कि CRCS Portal के माध्यम से सभी लोगों को बरगलाया जा रहा है। लोगों को कहना है कि किसी भी लोगों का पैसा CRCS Portal के माध्यम से वापस नहीं हुआ है। सिर्फ यह एक लोगो को भ्रमित करने के लिए सरकार के द्वारा यह पोर्टल बनाया गया है। लोगों ने बताया कि हम लोग जब Sahara Refund portal के माध्यम से अप्लाई किए तो फॉर्म को किसी न किसी बहाने से रिजेक्ट कर दिया गया।

Sahara India Latest News

इसी बीच लोगों का गुस्सा अंतिम चरण पर है। इसके बाद लोगों ने बताया कि वह अब CRCS Office का घेराव करेंगे। फिलहाल अभी 27 दिसंबर 2022 को दिल्ली में धरना प्रदर्शन शहर के निवेशकों के द्वारा और एजेंट के द्वारा दिया जाएगा। और अमित शाह जी के द्वारा निवेशकों के हित में कुछ सही विचार लेने का फैसला को करार करवाया जाएगा।

ये भी पढ़े >>>Sahara India Supreme Court News Today : सहारा इंडिया को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में क्या हुआ? जानिए पूरा खबर

(Sahara Hospital) बिक गया सहारा का नामी अस्पताल

आपको बता दे की लखनऊ में सबसे नामी हॉस्पिटल सहारा हॉस्पिटल जो बिक गया। यह सहारा हॉस्पिटल 944 करोड रुपए में बिका।

सहारा हॉस्पिटल लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है। अस्पताल लगभग 8.9 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है और इसी परिवार में नर्सिंग कॉलेज भी शामिल है।

अब ताजा खबर के अनुसार आपको बता दे की यह हॉस्पिटल मैक्स हेल्थकेयर के स्टरलेट मेडिकल सेंटर प्राइवेट लिमिटेड में 100% हिस्सेदारी हासिल कर ली है जिसकी इंटरप्राइजेज वैल्यू 940 करोड रुपए है।

सहारा रिफंड ऑफिसियल वेबसाइट 

Ankit वैश्यकीयार

Ankit Vaishykiyar is a Bihar native with a Bachelor's degree in Journalism from Patna University. With three years of hands-on experience in the field of journalism, he brings a fresh and insightful perspective to his work. Ankit Vaishykiyar is passionate about storytelling and uses his roots in Bihar as a source of inspiration. When he's not chasing news stories, you can find him exploring the cultural richness of Bihar or immersed in a good book.

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment