Airtel का नया प्लान, ₹155 में सबकुछ फ्री, अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा, Airtel Lo Recharge Plan 155 Rupees

Airtel Recharge 2024 : एयरटेल ने अभी हाल ही फिलहाल में नया प्लान को लॉन्च किया है। यह रिचार्ज प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी फ्री मिल रहा है। इसके साथ ही आपको अन्य फायदे भी इस प्लान में मिलते हैं। आइए जानते हैं एयरटेल के ₹155 वाले रिचार्ज प्लान के बेनिफिट्स। जानने के लिए आर्टिकल को पढ़ते रहें।

Airtel Lo Recharge Plan 155 Rupees

अगर आप लोग भी एयरटेल के कस्टमर है तो आपके लिए एयरटेल के तरफ से बहुत ही बढ़िया शानदार प्लान को पेश किया गया है। एयरटेल के ₹155 वाले रिचार्ज प्लान में आपको हनी बेनिफिट्स मिलते हैं।

एयरटेल का ₹155 वाले रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ, 1GB डाटा मिलता है। इसके साथ ही आपको 300 एसएमएस पैक फ्री दिए जाते हैं। इस रिचार्ज प्लान में आप को एयरटेल की और भी एप्लीकेशन का फ्री में मजा उठा सकते हैं।

Airtel 999 Rupees Recharge Plan

एयरटेल के यह रिचार्ज प्लान 84 दिनों के लिए आता है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत ₹999 होती है। जिसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जा रही है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी रोमिंग कॉल भी फ्री में मिलती है। इसके साथ ही आपको पूरे देश में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। और आपको इसके लिए अलग अलग से कोई रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको कई बेहतरीन बेनिफिट्स मिल जा रहे हैं। जिसमें आपको 3 महीने के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

इस रिचार्ज प्लान की बेनिफिट्स की बात करें तो आपको इसमें कई सारे सुविधाएं मिल रहे हैं। जिनमें आपको एयरटेल एक्सट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है। आपको रिवाज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो सर्कल विन की म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

इसे भी देखे >>>  Jio ग्राहक को बल्ले बल्ले, महज 395 रुपया में 3 महीने चलाएं अनलिमिटेड 5G इंटरनेट, साथ में उठाएं कॉलिंग का मजा।

Airtel 3359 Rupees Prepaid Plan

एयरटेल का 3359 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की होती है। इसके साथ ही यूजर्स को ढेर सारा डाटा मिल रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 एस एम एस पैक भी फ्री मिल रहा है।

आपको बता दें कि एयरटेल का सबसे सस्ता और सबसे ज्यादा दिन चलने वाला लॉन्ग टर्म प्लान है। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 2.5 जीबी डाटा मिलता है। अगर इस प्लान में एडीशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। यानी कि 1 साल के लिए फ्री रिचार्ज दिया जा रहा है।

इसके साथ ही कस्टमर्स को इस प्लान में Wynk Music का एक्सेस फ्री में मिल रहा है। एयरटेल यूजर्स को इस प्लान के साथ Apollo 24/7 Circle का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए बिना किसी एडीशनल कॉस्ट दिया जा रहा है। यूजर्स को फास्ट ट्रैक पर ₹100 का कैशबैक मिल रहा है।

इसके साथ ही एयरटेल के ऑफर का सबसे कम दाम का रिचार्ज करने के लिए नीचे लिंक दिया गया है जहां से आप डायरेक्ट रिचार्ज कर सकते हैं।

एयरटेल 155 रिचार्ज करे 

ये भी पढ़े >>> Jio ग्राहक को बल्ले बल्ले, महज 395 रुपया में 3 महीने चलाएं अनलिमिटेड 5G इंटरनेट, साथ में उठाएं कॉलिंग का मजा।

Ankit वैश्यकीयार

Ankit Vaishykiyar is a Bihar native with a Bachelor's degree in Journalism from Patna University. With three years of hands-on experience in the field of journalism, he brings a fresh and insightful perspective to his work. Ankit Vaishykiyar is passionate about storytelling and uses his roots in Bihar as a source of inspiration. When he's not chasing news stories, you can find him exploring the cultural richness of Bihar or immersed in a good book.

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment