100 Rupees Old Note Sell : और आपके पास ₹100 की पुरानी नोट है तो आप बनेंगे लखपति, इस प्रकार करें सेल

100 Rupees Old Note Sell : नमस्कार दोस्तों आज किस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि अगर आपके पास ₹100 के पुराने नोट है तो आप लोग इसे बेचकर लखपति बन सकते हैं। जी हां आज के इस पोस्ट में हम आपको सभी जानकारी देने वाले हैं। आप लोगों ने किसी से सुना होगा कि वह रातो रात करोड़पति बन गया। लेकिन मैं भी आप सभी को बताना चाहता हूं कि अगर आपके पास घर में पुराने नोट पड़े हुए हैं तो आप इसे बेचकर लॉक रुपए कमा सकते हैं। तो आज के इस कड़ी में आइए जानते हैं कि आप किस प्रकार से पुराने नोट को बेच पाएंगे।

100 Rupees Old Note Sell

बहुत सारे नागरिक के पास ₹100 की पुरानी नोट पड़े हुए हैं। अगर आपके पास भी ₹100 गया और ₹500 का पुराना नोट है तो आप लोग इसे बेचकर लाखों रुपए कमा सकते हैं। लेकिन आप लोगों को पता नहीं है कि हम लोग इसको कहां बेच सकते हैं और इससे क्या होता है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आप लोगों ने बहुत सारे ऐसे खबर देखे होंगे जिसमें बताया जा रहा है कि ₹100 के पुराने नोट को बेचकर आप रातो रात करोड़पति या अमीर बन सकते हैं। लेकिन आप लोगों को कहां पर और कैसे बेचना है सभी जानकारी इस पोस्ट में बताई गई है।

100 Rupees Old Note Sell

₹100 के पुराने नोट आप लोगों को बेचना चाहते हैं तो सोशल मीडिया के तहत बहुत सारे वेबसाइट आपको देखने को मिलेंगे जिस पर बहुत पुराने नोट बेचे जाते हैं और खरीदी जाते हैं। लेकिन क्या आप लोगों को उस वेबसाइट के बारे में पता है अगर नहीं पता है तो आप को इस पोस्ट में बताने वाले हैं कि आपके पास पुराने ₹100 के नोट हैं तो आप किस प्रकार से उस वेबसाइट पर बेच पाएंगे।

क्या खासियत होना चाहिए ₹100 के पुराने नोट में

आपको बता दें कि नोट पुराना है। दूसरा सीरियल नंबर अनोखा होना चाहिए। यानी कि उस नोट पर नंबरों में केवल एक नंबर होगा यानी जैसे 1111, 2222, 3333, 4444, 5555, 6666, 7777, 8888, और 9999। यदि इसमें से 786 नंबर सीरियल वाले नोट है तो आप अधिक रुपए कमा सकते हैं। आपको बता दें कि इन सीरियल नंबर नोटों की कीमत मार्केट में ₹500000 से कहीं ज्यादा है।

Old Note Sell – Click Here 

कैसे बेचे अपना पुराना नोट?

  • अपने पुराने नोट को सिक्कों को बेचने के लिए सबसे पहले आप लोगों को ebay, CoinBazar and OLX जैसे ऑनलाइन वेबसाइट पर जाना होगा।
  • यहां पर आपको होम पेज पर रजिस्ट्रेशन का विकल्प दिखाई देगा।
  • यहां पर क्लिक कर अपना सेलर अकाउंट बनाएं और फिर अपने पास रखी गई नोट को फोटो ले और उसे अपलोड करें और बिक्री के लिए पब्लिश करें।
  • जब भी कोई उस नोट या सिक्के को खरीदना चाहेगा तो वह उस वेबसाइट पर दिए गए आपके नंबर के माध्यम से आपसे संपर्क करेगा जिसके बाद आप सौदेबाजी करके उस व्यक्ति को अपना नोट बेच सकते हैं।

100 Rupees Old Note Sell Important Information

आप सभी को बता दें कि यहां पर जो भी जानकारी दी जा रही है वह सभी सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी ली गई है यह जानकारी आप लोगों के लिए मददगार साबित हो सकती है हमारा लक्ष्य सभी को आर्टिकल पढ़ने वाले लोगों को सही जानकारी पहुंचाना।

ये भी पढ़े >>> यह नोट आपको बना सकता है एक झटके में करोड़पति, घर बैठे पा सकते हैं पैसे, आखिर कैसे, Note Sell

Old Note Coin Sell Important Information

यहाँ पर आपको आर्टिकल के माध्यम से बताई गई है की नोट और सिक्को को कैसे बेचना है। इस वेबसाइट के माध्यम से न ही किसी पैसो की मांग की जाती है। और न ही कभी भी यह वेबसाइट किसी पुराने नोट और सिक्के की खरीदारी करता है। यह सभी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है। मार्किट में पुराने नोट और सिक्को को लेकर बहुत फ्रॉड हो रहे है। इसलिए कृपया आप अपनी रिस्क पर पुराने नोट और सिक्के को खरीद बिक्री करे। धायनवाद।

Ankit वैश्यकीयार

Ankit Vaishykiyar is a Bihar native with a Bachelor's degree in Journalism from Patna University. With three years of hands-on experience in the field of journalism, he brings a fresh and insightful perspective to his work. Ankit Vaishykiyar is passionate about storytelling and uses his roots in Bihar as a source of inspiration. When he's not chasing news stories, you can find him exploring the cultural richness of Bihar or immersed in a good book.

Note (नोट) :- इस ब्लॉग की सभी खबरें Google Search से लीं गयीं ,कृपया खबर (News) का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.

Leave a Comment